अतिक्रमण हटाना जनता और जिले के हित में-जिलाधिकारी , जनपद फतेहपुर में जिलाधिकारी के आदेशानुसार चालाया जा रहा अतिक्रमण एक बार रुकने के बाद पुनः शुरू हो चुका है।

जिलाधिकारी द्वारा अतिक्रमण हटाने के आदेश को रोकने का कारण मलबा हटाना बताया गया था पर लोगों द्वारा अलग तरह के ही कयास लगाए जाने लगे थे परंतु जिलाधिकारी द्वारा ये पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया गया कि उनके द्वारा पुराने मास्टर प्लान में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। जिलाधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण हटाना आप सभी और जिले के हित के लिए है। सड़कें चौड़ी होने से जिले को जाम की समस्याओं से निजात मिलेगी ,नालिया साफ़ सुथरी बनेगी,जिले में जो जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे रहते हैं वो हटेंगे।

मुख्य बाजारों में शौचालय बन सकेंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि जिले को साफ़-सुथरा कर इसे विकसित कर एक नई पहचान दिलाना ही उनका मुख्य उद्देश्य है।और इस कार्य के लिए किसी को परेशान नहीं किया जा रहा है बल्कि क्षेत्र की जनता उनका पूर्ण सहयोग कर रही है। इसके लिए उन्होंने सहयोग करने वाले लोगों को धन्यवाद भी दिया। इसी अतिक्रमण विरोधी क्रम में आज जिले के राधानगर में चला बुलडोज़र जिसका कुछ लोगों द्वारा विरोध किया गया और विरोधियों द्वारा नोकझोक में हल्का पथराव भी किया गया परंतु पुलिस की सक्रियता से राधानगर में स्थिति को तुरंत काबू में कर लिया गया जिससे बाद में अतिक्रमण अभियान शांति से चलता रहा। मौके में भारी संख्या में पुलिस बल के साथ डीएम,सीओ सदर और एसडीएम मौजूद रहे ।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Fatehpur News  

रामपुर: आजम खान के खिलाफ़ कार्रवाई की पुलिस को मिली इज़ाजत

मथुरा: गुरु पूर्णिमा से पहले खुल गयी महापौर के आदेशों की पोल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें