Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अब ये लगातार पूर्वोत्तर के राज्यों में मेघालय, नागालैंड सहित जो जीत हासिल हुई है, PM की न्यू इंडिया की परिकल्पना को साकार करने के जो मंत्र दिए थे, एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हो रहा है, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भाजपा का शासन दिख रहा है- सीएम योगी आदित्यनाथ.

PM की न्यू इंडिया की परिकल्पना को साकार करने के जो मंत्र दिए थे, एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हो रहा है, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भाजपा का शासन दिख रहा है- सीएम योगी आदित्यनाथ.

Related posts

आंगनवाड़ी कार्यकत्री प्रदर्शन कम और काम ज्यादा करें : सीएम योगी

Shashank Saini
7 years ago

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Sudhir Kumar
6 years ago

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा- जो लोग इयर फोन लगाकर चलते है, वो दुर्घटना के लिए खुद जिम्मेदार होते है, मैं मुख्यमंत्री से बात करके ऐसे लोगों कड़ी कार्यवाही की बात करूंगा और कान में ईयर फोन लागकर ड्राइव करने वालो के खिलाफ कानून भी बनाया जाएगा, इसके अलावा उन्होंने अपनी ही सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के विवादित बयानों पर कहा की उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है। उनसे बात करके ही कोई बात कहूंगा, इसके अलावा दलित राजनीति और आरक्षण के सवाल पर कहा कि बाकी पार्टियां जब सत्ता में थी तब चिंता क्यो नही की हम सबका साथ सबका विकास के तहत काम कर रहे है।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version