Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के खिलाफ शुरू की कार्रवाई, दो नवनिर्माण कार्यों को रुकवाकर किया सील, बीजेपी सरकार में पहली बार करीब 150 बिल्डिंग को नोटिस देकर ठहराया अवैध, बाकियों के खिलाफ भी जल्द होगी कार्रवाई, बड़े-बड़े बिल्डर और राजनेताओं की बिल्डिंग भी हैं इस लिस्ट में शामिल, अलीगढ़ के थाना गाँधीपार्क इलाके में हुई कार्रवाई।

थाना गाँधी पार्क इलाके में अलीगढ़ विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के खिलाफ शुरू की कार्रवाई, दो नवनिर्माण कार्यों को रुकवाकर किया सील।

Related posts

बीएसपी सुप्रीमो मायावती का बयान, मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना- दलित और गरीब विरोधी है बीजेपी, लोकसभा में BJP को सिर्फ 31 फीसदी वोट मिले, बीजेपी की सोच साम्प्रदायिक, राज्यसभा में दलित को हराया गया, राज्यसभा में बीएसपी को साजिशन हराया गया, एसपी-बीएसपी गठबंधन से बौखलाई बीजेपी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

शिव भक्तों के लिए लगाए शिविर में दो पक्षों में हुई मारपीट, एक युवक की मौके पर ही मौत, पुलिस ने शव को लिया कब्ज़े में, थाना शेरकोट इलाके का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

दलित छात्र के पीट-पीट कर हत्या का मामला, मुख्य आरोपी टीटीई विजय शंकर सिंह को किया गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने सुल्तानपुर से किया गिरफ्तार, कुल चार आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, कर्नलगंज इलाके के एक रेस्टोरेंट में दलित छात्र की पीट पीट कर की गई थी हत्या.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version