Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अहमद हसन का बयान -भाजपा सरकार में अपराधों की बाढ़ आ गई है ,उत्तर प्रदेश अपराधियो का पनाहगाह बनता जा रहा है,हर आदमी यहाँ असुरक्षित है ,उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है । ये सरकार सिर्फ नाम मात्र की बची है ,आज तक इस सरकार ने कोई काम नही किया है , सिर्फ बाते ही की हैं। उत्तर प्रदेश में किसान मरा जा रहा है इसलिए हम जनता की आवाज को सरकार के बीच जरूर ले जाएंगे ।

 अहमद हसन का बयान -भाजपा सरकार में अपराधों की बाढ़ आ गई है ,उत्तर प्रदेश अपराधियो का पनाहगाह बनता जा रहा है,हर आदमी यहाँ  असुरक्षित है ,उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है ।                              ये सरकार सिर्फ नाम मात्र की बची है ,आज तक इस सरकार ने कोई काम नही किया है , सिर्फ बाते ही की हैं।
उत्तर प्रदेश में किसान मरा जा रहा है इसलिए  हम जनता की आवाज को सरकार के बीच जरूर ले जाएंगे ।

Related posts

वीडियो: यूपी भर में फूंके जा रहे शिवपाल के पुतले, हंगामा जारी!

Sudhir Kumar
8 years ago

नानौता थाने की डायल 100 ने गाड़ी नंबर 988 देवबन्द मार्ग से गुजर रही थी जहां 2 बाइक आपस मे टकरा जाने से 4 लोग घायल हो गए जिनमे 2 लोगों को काफी चोट आई थी, डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मी ने डायल 100 द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया, बाकी 2 घायलों को एम्बुलेंस लेकर अस्पताल पहुंची, जहाँ सभी घायलों का उपचार कर चल रहा हैं, पुलिस के इस कार्य की क्षेत्रवासी जमकर सराहना कर रहे हैं।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों में फायरिंग और पथराव से इटावा में मचा हड़कंप, तनाव जारी

Desk
1 year ago
Exit mobile version