Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

आजमगढ़ में हुई बीडीओ की पिटाई के विरोध में फिरोजाबाद विकास भवन के कर्मचारी और अधिकारी धरने पर बैठे, उनकी मांग है कि पिटाई करने वाले गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

आजमगढ़ में हुई बीडीओ की पिटाई के विरोध में फिरोजाबाद विकास भवन के कर्मचारी और अधिकारी धरने पर बैठे, पिटाई करने वाले गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Related posts

तेज रफ्तार अनितंत्रित ट्रक ने बाइक सवारो को रौंदा, बाइक सवार पुत्र की में फंसकर हुई मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, इलाज के लिए घायल पिता को सीएचसी बांगरमऊ में करवाया गया भर्ती, उन्नाव से हरदोई वापस जाते समय हुआ हादसा, कोतवाली बांगरमऊ के दुल्लापुरवा गांव के पास की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

एएमयू ने मन्नान वशीर वानी की गुमशुदगी कराई दर्ज, मन्नान के आतंकी संगठन में शामिल हो जाने के बाद एएमयू ने गुमशुदगी कराई दर्ज, मन्नान के गायब होकर आतंकी संगठन में शामिल हो जाने के करीब दो हफ्ते बाद एएमयू को रिपोर्ट कराने की आई याद, थाना सिविल लाइन पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी की रिपोर्ट ।

Desk
6 years ago

डिडौली पुलिस को मिली सफलता, वाहन चेकिंग के दौरान 4 लूटरे किये गिरफ्तार,हाइवे पर सवारियों को झांसे में लेकर गाड़ी में बैठकर देते थे लूट की घटना की अंजाम, एक गाड़ी तीन तमंचे एक सोने की चेन व् नगदी की बरामद, थाना डिडौली इलाके के नेशनल 24 पर से किया गिरफ्तार.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version