Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

आरक्षण के विरोध में सोशल मीडिया के जरिए 10 अप्रैल को बुलाए गए भारत बंद को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। कई संवदेनशील जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर धारा 144 लगा दी गई है। वहीं बात करे मेरठ की तो मेरठ में अब तक इसका कोई असर देखने को नहीं मिला है, मेरठ में ना ही नेट बन्द हुआ है और न ही बाजार न ही कोई स्कूल, मेरठ में सुरक्षा के पुख्ता इंतेज़ाम है। आपको बतादे के 10 अप्रैल के बंद की अफवाहों के बीच मेरठ में जनजीवन सामान्य है बाजार रोजमर्रा की तरह खुल रहे है और यातायात भी सामान्य तरीके से चल रहा है पुलिस प्रशासन मुस्तैद है चौराहों पर पुलिस फ़ोर्स तैनात है कुछ जगह फायर बिग्रेड की गाड़ियों को भी अलर्ट मोड़ पर खड़ा किया है।

आरक्षण के विरोध में सोशल मीडिया के जरिए 10 अप्रैल को भारत बंद को लेकर यूपी के सभी जिलों को हाई अलर्ट, कई संवदेनशील जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर धारा 144 लागू कर दी गई है।

Related posts

अखिल भारत हिन्दू महासभा ने सर्वोच्च न्यायालय के एससी-एसटी एक्ट संसोधन के समर्थन में लिखा खून से पत्र, केंद्र सरकार द्वारा पुनर्विचार याचिका वापस लेने हेतु प्रधानमंत्री को संबोधित खून से लिखा पत्र।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मायावती, पिता और भाई के लिखाफ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस!

Dhirendra Singh
7 years ago

कांग्रेस ने राज बब्बर को सौंपी यूपी की कमान!

Divyang Dixit
8 years ago
Exit mobile version