Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

इंस्पेक्टर की बेटी की शादी में इंस्पेक्टर पुत्र ने खुलेआम जमकर की हर्ष फायरिंग, इंस्पेक्टर पिता के रसूक के चलते, बेटे को नही है कानून की परवाह, पहले बंदूक से किये दर्जन भर फायर ,फिर रिवॉल्वर से जमकर की फायरिंग, पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे की हर्ष फायरिंग के चलते स्थानीय पुलिस ने नही की कोई कार्यवाही, बर्रा थाना क्षेत्र के नक्षत्र वाटिका पार्क से हुई थी बीती 27 अप्रैल को इंस्पेक्टर की बेटी की शादी, इंस्पेक्टर भानू प्रताप सिंह  बताये जा रहे है लखनऊ में तैनात, इंस्पेक्टर के पुत्र पुष्पराज ने जमकर की हर्ष फायरिंग, कानून को जेब मे रख पहले जमकर की हर्ष फायरिंग अब अकड़ और रसूक दिखाने को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया वीडियो।

बर्रा थाना क्षेत्र में 27 अप्रैल को इंस्पेक्टर की बेटी की शादी में पुत्र ने खुलेआम की हर्ष फायरिंग, इंस्पेक्टर पिता के रसूक के चलते, बेटे को नही है कानून की परवाह, पहले बंदूक से किये दर्जन भर फायर, पुलिस ने नही की कोई कार्यवाही।

Related posts

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिजिटल एक्सरे मशीन लगाई गई, ग्रामीण क्षेत्रों में मिलेगी बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं – आशुतोष शुक्ल

Desk
1 year ago

वाराणसी : भदोही स्कूल बैन हादसे में हुए एक और बच्चे की इलाज के दौरान हुई मौत।

UP ORG DESK
5 years ago

ट्रैक्टर ने बाइक सवार दम्पत्ति को रौंदा। बाइक चला रहे पति की मौत। पत्नी गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती। सिरसागंज फिरोजाबाद से अपनी ससुराल गोलाबाजार आ रहा था म्रतक। थाना घिरोर के कोसमा चौराहा की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version