Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने पीड़ित परिवार को बुलवाया। अपने कार्यालय पर पीड़ित परिवार से सुन रहे उनकी व्यथा। पीड़ित परिवार ने उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगाया रेप का आरोप। एडीजी जोन को विधायक की बताई करतूत। उन्नाव की बांगर मऊ पुलिस और वहां के अधिकारियों ने नहीं की कोई कार्रवाई। विधायक के खिलाफ मुकदमा तक नही किया गया दर्ज। एक साल से इंसाफ के लिए भटकता रहा पीड़ित परिवार। नहीं मिला इंसाफ तो सीएम आवास पर आत्मदाह करने पहुंचा था परिवार।

ADG जोन राजीव कृष्णा ने पीड़ित परिवार को बुलवाया। अपने कार्यालय पर पीड़ित परिवार से सुन रहे उनकी व्यथा। पीड़ित परिवार ने उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगाया रेप का आरोप।

Related posts

बसपा के पूर्व एमएलसी को कराना होगा डीएनए टेस्ट।

Desk
2 years ago

उन्नाव रेप केस: SP नेहा पांडेय से हो सकती हैं पूछताछ

Shivani Awasthi
6 years ago

अवैध मोरंग के ओवरलोड 15 ट्रक व एक ट्रैक्टर पुलिस ने किए सीज, 5 लग्ज़री कारें भी पुलिस ने की सीज, पकड़े गए ट्रको व कारों को छुड़ाने पहुंचे एक युवक को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने एक लाइसेंसी रिवाल्वर भी की बरामद, थाना बढ़पुरा पुलिस को उदी गांव के पास वाहन चेकिंग के दौरान मिली यह सफलता, मौरंग से लदे सभी ट्रक एमपी की तरफ से यूपी में लाये जा रहे थे।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version