Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कच्छा-बनियान गिरोह गैंग के सरगना बबलू उर्फ पतला छैमार को रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मुठभेड़ में मार गिराया।

robber shot dead

robber shot dead

कच्छा-बनियान गिरोह गैंग के सरगना बबलू उर्फ पतला छैमार को रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मुठभेड़ में मार गिराया।

 

रानीगंज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ नोएडा ने मंगलवार रात कच्छा बनिया गिरोह के सरगना बबलू /पतला छैमार को मार गिराया। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। इस दौरान उसके तीन साथी फरार होने में कामयाब हो गए। घटनास्थल से रोटी, पिस्टल, बंदूक व कई कारतूस मिले हैं। मारा गया बदमाश कन्नौज जिले के कसाई टोला का रहने वाला था। फरार बदमाशों की तलाश  पुलिस लगातार कर रही है।

नोयडा एसटीएफ यूनिट व प्रतापगढ़ पुलिस को इनपुट मिला कि, कच्छा-बनियान गिरोह का शातिर बदमाश बबलू रानीगंज इलाके के जंगल में है। उसका गिरोह प्रतापगढ़ में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस व एसटीएफ के जवान बदमाशों की तलाश में थे, तभी रानीगंज कोतवाली इलाके के चौहरजन पुल जंगल के पास मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी कार्रवाई की।

इसी दौरान पुलिस की गोली से बदमाश बबलू ढेर हो गया। पुलिस के अनुसार बबलू पतला पर नगर कोतवाली में 2003 में एक परिवार में डकैती डालकर तीन लोगों की हत्या करने का आरोप था। जबकि, कानपुर नगर में दो डकैती के साथ हत्या, मेरठ में डकैती के साथ हत्या के पांच मामले में वह वांछित था। सहारनपुर में वह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था।

 

Related posts

हरदोई:हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने जीते प्रधान के समर्थकों पर किया हमला ।

Desk
3 years ago

पीलीभीत में गुस्साए किसानों ने बजाज चीनी मिल पर बोला धावा

Sudhir Kumar
7 years ago

दादा पर चार वर्ष कि मासूम बच्ची के साथ रेप का आरोप

Short News
6 years ago
Exit mobile version