Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल को पुलिस प्रशासन ने घर पर किया नजर बंद, कांग्रेस की छः सदस्यीय टीम कासगंज के लिए हो रही थी रवाना, टीम में गाज़ियाबाद के पूर्व विधायक समेत अन्य पदाधिकारी भी हैं शामिल, नजर बंद करने से नाराज पदाधिकारियों ने योगी के खिलाफ की नारेबाजी।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव को पुलिस प्रशासन ने घर पर किया नजर बंद, कांग्रेस की छः सदस्यीय टीम कासगंज के लिए हो रही थी रवाना, नजर बंद करने से नाराज पदाधिकारियों ने योगी के खिलाफ की नारेबाजी।

Related posts

SSB के जवानों ने साफ की विजयपुर गांव की गंदगी

Sudhir Kumar
7 years ago

सीएम योगी का बयान- गोरखपुर उपचुनाव की जनसभाओं में निकलने के पहले गोरखनाथ मंदिर में कहा कि गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा प्रचण्‍ड बहुमत से जीतेगी. हमारे पास केन्‍द्र में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की सरकार की उप‍लब्धियों और 11 महीनों के दौरान प्रदेश्‍ा के अंदर गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं के कल्‍याण के लिए जो कार्यक्रम हमलोगों ने किए थे, ये सब उप‍लब्धियां हैं. इनको लेकर हम लोग जनता के सामने हैं. उत्‍तर प्रदेश का मतदाता बड़ा जागरूक मतदाता है. उसने वंशवाद और जातिवाद की राजनीति को एक सिरे से खारिज किया है. इस सौदेबाजी और अवसरवादी गठबंधन को वो अच्‍छी तरह से समझता है. इसलिए वो जानता है कि ये गठबंधन विकास विरोधी है. भ्रष्टाचार, अलगाववाद और अराजकता को बढ़ावा देने वाला है. इसलिए वो किसी भी प्रकार के नकारात्‍मक ताकत को एक सिरे से खारिज करेगा. इसीलिए हमलोग आश्‍वस्‍त हैं. पार्टी की स्थिति बहुत साउंड है. केन्‍द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां हमारे साथ में हैं. हमलोग भारी और प्रचण्‍ड बहुमत से जीतेंगे. मूर्ति तोड़े जाने के सिलसिले पर उन्‍होंने कहा कि ये हमलोगों ने पहले ही स्‍पष्‍ट कर दिया है. प्रदेश में किसी को भी किसी की भावना के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं दी जाएगी. इस प्रकार की नकारात्‍मक राजनीति को किसी भी स्थिति में कहीं से भी प्रश्रय नहीं दिया जाएगा. प्रदेश में शांति है और इस प्रकार की कोई भी घटना स्‍वीकार नहीं होगी.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यक्रम :- 14 फरवरी को राष्ट्रपति चन्द्रशेखर कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का उद्घाटन करेंगे और डेढ़ घण्टे रुकेंगे, ये सेमिनार 14 से 17 फरवरी तक चलेगा जिसमे विदेशों से आए कृषि वैज्ञानिक किसानों की आमदनी बढ़ाने, उत्पादकता बढ़ाने समेत कई बिंदुओं पर विचार रखेंगे, इसके बाद वीएसएसडी कॉलेज में बैरिस्टर नरेंद्र जीत सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे साथ ही बीए LLB भवन का लोकार्पण करेंगे।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version