Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कुएं से रिस रही जहरीली गैस की चपेट में आने से वृद्ध की मौत, दो की हालत गंभीर

मिली सूचना के अनुसार बुंदेलखंड के बाँदा में कुएं से रिस रही ज़हरीली गैस की चपेट में आकर एक अधेड़ मिस्त्री की मौत हो गयी, जबकि उसको बचाने गए दो युवको की भी हालत ख़राब हो गयी। अधेड़ को आननफानन में निकालकर अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीँ ज़हरीली गैस से बेहोश दोनों युवको को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के बिलगाँव का है जहाँ आज सुबह मोटर मिस्त्री 50 वर्षीय कामता गाँव के एक कुएं में मोटर का पंखा बदलने उतरा था। जैसे ही कामता नीचे पहुंचा अचानक बेहोश हो गया। उसकी हालत देख कुएं के पास मौजूद कल्लू और रामचंद्र उसे बचाने कुएं में उतरे लेकिन कुएं से निकली ज़हरीली गैस की चपेट में आते ही ये दोनों भी बेहोश हो गए। ग्रामीणों ने किसी तरह तीनो को कुएं से निकालकर जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ कामता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वहीँ दोनों युवको का इलाज जारी है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Banda News

सिद्धार्थनगर :शोभायात्रा निकाल गायक ने किया अनूठा प्रचार

Related posts

मुख्य सचिव की वीडियो कांफ्रेंसिंग में हुआ खुलासा, तीन साल में 954 गांवो में से 68 ही हुए खुले में शौच मुक्त, जनपद में प्रतिदिन 350 शौचालय के लक्ष्य की जगह 90 ही बन रहे है, मुख्य सचिव ने कार्यवाही की दी चेतावनी, अक्टूबर 2018 में सभी गांव होने है ODF घोषित।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

हरदोई – पिछले चौबीस घंटों में हुईं घटनाएं।

Desk
3 years ago

पाठकपुर जुनावई रोड पर तेज गति से चल रहे ट्रक और मोटर साइकिल में आमने-सामने से हुई टक्कर। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत। पुलिस फोर्स मौके पर। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के नंदपुर गांव के पास का मामला मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version