Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली से महज 50 मीटर दूर एक दवा व्यवसायी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, रंगदारी की मांग एक पत्र के माध्यम से दी गई जिसमें रकम न देने पर अंजाम देख लेने की बात की गई, इस रंगदारी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप जांच शुरू, पडरौना कोतवाली के कस्बा का है मामला।

दवा व्यवसायी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, रंगदारी की मांग एक पत्र के माध्यम से दी गई जिसमें रकम न देने पर अंजाम देख लेने की बात की गई.

Related posts

अखिलेश की लड़ाई में डिम्पल ने निभाई ‘बड़ी’ भूमिका!

Kamal Tiwari
7 years ago

हाईस्कूल सामजिक विज्ञान की परीक्षा में पकड़े गये तीन मुन्नाभाई, 2 केन्द्रों पर सचल दल ने, एक पर कक्ष निरीक्षक ने पकड़ा मुन्नाभाई, केके इंटर कालेज, जाकिर हुसैन इंटर कालेज और महावीर शिक्षा सदन में पकड़े साल्वर, तीनों मुन्ना भाइयों को स्कूल प्रधानाचार्यों ने किया पुलिस के हवाले।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

संदिग्ध परिस्थितियों में डीएम के कार्यालय में लगी आग। आग लगने से कलेक्ट्रेट परिसर में मचा हड़कंप। आग से डीएम कार्यालय के कुछ कागजात व् उपकरण जले। फायरब्रिगेड मौके पर पहुंचकर बुझाई आग। नवागत डीएम अमित कुमार के कार्यभार ग्रहण करते ही डीएम का कार्यालय जलकर ख़ाक। जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह सहित पुलिस के कई आलाधिकारी मौके पर। डीएम के स्टोनो एपी गिरी ने बताया की चेम्बर में शार्ट सर्किट से लगी आग। जिलाधिकारी कार्यालय की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version