Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पहुंची जनपद, भाजपा कार्यकर्ता व अपना दल के कार्यकर्ताओं ने जोर दार किया स्वागत, अपना दल की मासिक बैठक में केंद्रीय मंत्री करेंगी बैठक, अपना दल के सारे विधायक व नेता और कार्यकर्ता भी रहेंगे मौजूद, संगठन को मजबूत बनाने के लिए केन्द्री मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बैठक में करेंगी शिरकत, केंद्रीय मंत्री अधिकारियों के साथ भी करेंगी बैठक।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पहुंची जनपद, भाजपा कार्यकर्ता व अपना दल के कार्यकर्ताओं ने जोर दार किया स्वागत, केंद्रीय मंत्री अधिकारियों के साथ भी करेंगी बैठक।

Related posts

मेरठ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से 15 हज़ार का इनामी बदमाश ताज मोहम्मद घायल, लूट के कई मामलों में चल रहा था वांछित, साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ फरार, फरार बदमाश के लिए की गई कॉम्बिंग, थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजिडेंसी के पास चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

विवाहिता ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को लिया कब्जे में, परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस, थाना अतरौली इलाके के गाँव औंधाखेड़ा की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

प्रयागराज : थाने के एसआई और सिपाही में मारपीट, वारदात CCTV कैमरा में कैद

Desk
5 years ago
Exit mobile version