Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह ने डिजिटल लाइब्रेरी का किया शिलान्यास

केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह ने डिजिटल लाइब्रेरी का किया शिलान्यास. 70 लाख की लागत से बड़ौत तहसील में बनेगी लाइब्रेरी. केंद्रीय मंत्री और दो बीजेपी विधायक ने भूमि पूजन कर किया शिलान्यास. डिजिटल लाइब्रेरी से बागपत की जनता को मिलेगा लाभ

Related posts

गंगा बैराज पर वाहन चेकिंग के दौरान होमगार्ड ने डंडा मार कर बाईक सवार को गिराया, गिरने के कारण पीछे बैठा वृद्ध गम्भीर रूप से घायल, ट्रैफिक दारोगा ने हैलट में कराया भर्ती।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मिर्जापुर जिले में 62 पदों के लिए हुई ग्राम विकास अधिकारी भर्ती का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट से परीक्षा के चयनित अभ्यर्थियों को बड़ी राहत, कोर्ट का चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र जारी करने का आदेश, राज्य सरकार द्वारा भर्ती परीक्षा रद्द करने को माना गलत, यूपी सरकार ने अनियमितता और धांधली को लेकर भर्ती कर दी थी निरस्त, धर्मेंद्र पांडे व अन्य 20 अभ्यर्थियों ने राज्य सरकार के फैसले को हाईकोर्ट में दी थी चुनौती, जस्टिस आरएसआर मौर्या की एकलपीठ ने फैसला किया था सुरक्षित।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

शौच के लिए निकले अधेड़ का बाग में लटकता मिला शव, बघौली थाना क्षेत्र के बेहटामूर्तजाबक्स का मामला, पत्नी ने कहा बीमार रहता था पति, पुत्री की शादी को लेकर था परेशान।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version