Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर लोगों से पकड़वा रहे हैं भूत प्रेत, 28 जनवरी को स्पेशल ट्रेन से भूत प्रेत को लेजाकर वारणसी की गंगा में भूत प्रेत को डूबोकर मारेंगे कैबिनेट मंत्री। अपनी ही सरकार के मंत्रियों पर साधा निशाना, कहा मेरे सिवा इस कड़ाके की ठण्ड में कोई भी मंत्री नही दिख रहा है कहीं, जहां मंत्री जी लोग रहते हैं वो अपने कमरे में बैठकर गर्मी लेरहे हैं सब, मंत्री जी स्कूली छात्रों के मां बाप पर दर्ज कराएंगे फ़र्ज़ी मुकदमा. कहा जो अपने बच्चों को स्कूल नही भेजेगा उनके ऊपर थाने जाकर दर्ज़ करूंगा मुकदमा. कहा कि जब मुकदमा दर्ज नही होगा, तो थानेदार से कहूंगा कि जब हमने स्कूल जाने के लिए कहा तो छात्र घर वालों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी इस तरह दर्ज़ कराउंगा मुकदमा। अगर बैंको में सौ लोगों की नौकरी आई है तो उसमें से 5 दिव्यांगों को देनी होगी नौकरी, और जो नौकरी नही देगा उसके ऊपर दर्ज़ कराएंगे मुकदमा।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर लोगों से पकड़वा रहे हैं भूत प्रेत, 28 जनवरी को स्पेशल ट्रेन से भूत प्रेत को लेजाकर वारणसी की गंगा में भूत प्रेत को डूबोकर मारेंगे.

Related posts

शकुंतला विवि के गर्ल्स हॉस्टल में छात्रा ने लगाई फांसी

Bharat Sharma
6 years ago

मथुरा से आज नामांकन पत्र भरेंगे ये दिग्गज प्रत्याशी !

Mohammad Zahid
7 years ago

कांग्रेस की सरकार रहते हुए भी वो अपने किले को नहीं बचा पाई, ये चुनाव परिणाम कर्नाटक, केरल, वेस्ट बंगाल, उड़ीसा के चुनाव पर असर डालेंगे, भाजपा कर्नाटक, केरल, बंगाल उड़ीसा में भी जीतेगी-योगी आदित्यनाथ

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version