Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कोतवाली देहात के गाँव नीमखेड़ा के बाग में एक गाय को गौकशी के लिए लेकर जा रहे एक युवक को ग्रमीणों ने मौके पर पकड़ा, युवक की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, लोगों द्वारा 100 डायल पर फोन करके पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने मौके पर पहुँच कर युवक को लिया हिरासत में, युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में किया भर्ती।

कोतवाली देहात के गाँव नीमखेड़ा के बाग में गाय को गौकशी के लिए लेकर जा रहे एक युवक को ग्रमीणों ने पकड़ा, युवक की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया, जिला अस्पताल में किया भर्ती।

Related posts

सीएम के जाने बाद दलित बस्ती के लोग आपस मे भिड़े जमकर लाठी डंडो से किये मारपीट, दलित बस्ती के पंडाल में लगे गुबारे और बैनर पोस्टर को लूटने के मामले में हुई मारपीट, एक लड़की का सर फटा ,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, गौरी बाजार थाना क्षेत्र के लबकनी गांव में आये थे सीएम योगी आदित्यनाथ.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

थाना धनारी क्षेत्र के गांव सुल्तानगण में दो पक्षों मे जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुयी जिसमें एक महिला को गंभीर चोंटें आयी। मौके पर पहुंची डायल सौ की गाड़ी ने घायल महिला को बहजोई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां महिला की हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल को रेफर कर दिया गया.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बीजेपी के एक और नाराज दलित सांसद ने कहा: दलितों के लिए कुछ नहीं किया

Shivani Awasthi
6 years ago
Exit mobile version