Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

क्रिकेट मैच को लेकर हुआ विवाद, दोनों पक्षों में जमकर हुआ पथराव, पथराव में चार लोग घायल, पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष आपस में भिड़े, झगडे में महिलाओं सहित चार लोग घायल, घायलों को प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में कराया भर्ती, कुन्दरकी थाना क्षेत्र के इमरतपुर फखरुद्दीन का मामला.

कुन्दरकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत क्रिकेट मैच को लेकर हुआ विवाद, दोनों पक्षों में जमकर हुआ पथराव, महिला सहित चार घायल, घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती.

Related posts

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर किशोरी से दुष्कर्म, वृद्ध ने दिया वारदात को अंजाम, मामला दर्ज होने पर भी पुलिस नही कर रही आरोपी को गिरफ्तार, पीड़िता पर बना रही है समझौते का दबाव, थाना पुलिस नाबालिक की शादी कराने का दे रही सलाह, थाना सदर बाजार पुलिस पर लग रहे है आरोप, किशोरी माँ साथ पहुँची एसएसपी कार्यालय.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

इलाहाबाद : जिलाधिकारी ने मतदाता रजिस्ट्रेशन कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Short News
6 years ago

अब टीबी के किसी भी मरीज़ की जानकारी डॉक्टरों को देनी ही होगी हमने कानून बनाया, सरकार की कोशिश है टीबी का कोई भी मरीज़ इलाज से वंचित ना हो, भारत सरकार ने बजट में घोषणा की है 500 रुपए टीबी के मरीज़ को मिलेगा, भारत सरकार टीबी मुक्त कराने के लिये प्रयास कर रही है, टीबी ला इलाज बीमारी नहीं है- राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version