Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

गृह मंत्री राजनाथ सिंह का बयान- मैं ABVP से जुड़ा रहा और जिस संगठन से जुड़ा रहा उसके कार्यक्रम में शामिल होने पर सुखद अनुभव होता है, मैं यहां आए सभी लोगो का स्वागत करता हूँ, सबसे पहला और यूथ आइकन स्वामी विवेका नंद जी थे, भारत की परंपरा, संस्कृति, को फैलाने का काम विवेकानंद जी ने किया था, बिना नौजवानों को सहभागी बनाये देश को जिस मुकाम पर ले जाना चाहते है हम नही ले जा सकते, भारत के नौजवानों को सिर्फ रोजगार तक सीमित नही रखना है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह का बयान- मैं ABVP से जुड़ा रहा, जिस संगठन से जुड़ा रहा उसके कार्यक्रम में शामिल होने पर सुखद अनुभव होता है, मैं यहां आए सभी लोगो का स्वागत करता हूँ।

Related posts

अयोध्या में श्री राम दर्शन यात्रा 70वें दिन अयोध्या में निकली यात्रा, बड़ी संख्या में मुस्लिम हुए यात्रा में शामिल, मुस्लिमों ने रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे के नारे लगाए, अयोध्या के प्रमुख स्थलों से होते हुए पहुंची राम जन्मभूमि, रामलला के दर्शन किए.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मुंबई दूरदर्शन के वीडियो एग्जीक्यूटिव का बंद कमरे में मिला शव, साफ सफाई करने पहुंची नौकरानी से जानकारी पाकर कॉलोनी के लोगों ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर वीडियो एग्जीक्यूटिव केटी राजशेखर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, विभूतिखंड थाना स्थित दूरदर्शन कॉलोनी का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बीजेपी कार्यकर्ताओ का खुलेआम गुण्डाराज, प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में जा रहे कार्यकर्ताओं ने की टोल प्लाजा में टोल मांगने पर की अभद्रता, बीजेपी युवा मोर्चा के महोबा जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने भी दिखाई बीजेपी सरकार की गुंडई, घाटमपुर कोतवाली के सजेती थाना क्षेत्र के अलियापुर टोल प्लाजा का मामला.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version