Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

गोरखपुर: खुफ‍िया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, गोरखपुर में घुसे लश्‍कर के आतंकी.

terrorist

terrorist

गोरखपुर, नवनीत प्रकाश त्रिपाठी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहजिले गोरखपुर में आतंकियों के घुसने की खबर है। खुफ‍िया एजेंसियों ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी है। इस सूचना के बाद गोरखपुर के एसएसपी ने पुलिस विभाग के अफसरों को पत्र जारी कर अलर्ट किया है।

स्‍लीपिंग सेल के आतंकियों ने की लोगों से मुलाकात

खुफि‍या एजेंसियों की तरफ से इस संबंध में भेजे गए पत्र के मुताबिक लश्‍कर-ए-तैयबा के स्‍लीपिंग माड्यूल ने इस वर्ष मार्च में गोरखपुर सहित कई शहरों की रेकी की थी। आतं‍कियों द्वारा इस दौरान गोरखपुर में कई लोगों से मुलाकात की बात का उल्‍लेख भी खुफि‍या एजेंसियों ने पत्र में किया है।

एसएसपी ने लिखा पत्र

एजेंसियों से पत्र मिलने के बाद गोरखपुर के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्‍ता ने सभी अपर पुलिस अधीक्षकों, पुलिस उपाधीक्षकों, जिले के सभी थानेदारों और स्‍थानीय अभिसूचना इकाई को सतर्क रहने का निर्देश दिया है। एसएसपी ने पुलिस अफसरों को संदिग्‍धों पर नजर रखने और लगातार जांच अभियान चलाने की हिदायत भी दी है।

Related posts

3 दिनों में ताबड़तोड़ पांचवी हत्या, ग्वालटोली कोतवाली की घटना, वकील की गोली मारकर हत्या, सुनील शर्मा नाम है वकील का, डबल बैरल बंदूक से वकील को मारी गयी गोली, बताया जा रहा आपसी विवाद।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बीमार गांवों का हाल जानने पहुँची अमेरिकी टीम। मेरठ की फैक्ट्रियों से आ रहे नाले की गंदगी से परेशान है ग्रामीण। दो सदस्य अमेरिकी टीम ने ग्रामीणों का जाना हाल। अमेरिकी संस्था वॉटर कलेकविट के संस्थापक सदस्य थॉमस और शोरोंन ने निरीक्षण किया। अमेरिकी सदस्य भारत सरकार से इस मामले में करेंगे बात। गोहर आलमगीरपुर, छतनोरा मतनोरा, मुरादपुर और काली नदी का किया निरीक्षण।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

BRD ऑक्सीजन कांड: 8वां आरोपी गिरफ्तार

Kamal Tiwari
7 years ago
Exit mobile version