Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

घर मे आग लगने तीन मासूम बच्चे झुलसे, परिजनों की मदद से तीनों बच्चो को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, ईलाज के दौरान एक बच्ची की मौत, गिरवाँ थाना क्षेत्र के बझेही गाव की घटना।

घर मे आग लगने तीन मासूम बच्चे झुलसे, परिजनों ने बच्चो को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, ईलाज के दौरान एक बच्ची की मौत, गिरवाँ थाना क्षेत्र के बझेही गाव की घटना।

Related posts

कासगंज हिंसा मामले में एसआईटी ने दाखिल की चार्जशीट, 18 आरोपियों के ख़िलाफ़ दर्ज की गई चार्जशीट, एसआईटी ने सीजेएम की कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, चार्जशीट में चंदन के करीबी दोस्तों का भी है नाम.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

GDA ने अंसल ग्रुप पर केस दर्ज कराया, अंसल ग्रुप के एमडी पर केस दर्ज, दीपक अंसल पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, ग्रामसभा जमीन ट्रांसफर ना करने का आरोप, एन्क्लेव हाउसिंग प्रोजेक्ट में नहीं की था ट्रांसफर, जीडीए के पत्र लिखने पर नहीं दिया जवाब, अंसल ग्रुप ने जीडीए को नहीं दिया जवाब, मसूरी थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन का जिले में अचानक दौरा आज, 100 बेड के बन रहे महिला जिला अस्पताल का कर सकते हैं निरीक्षण, अस्पताल के निरीक्षण के बाद कुछ चुनिंदा गांव का भी कर सकते हैं औचक निरीक्षण, दोपहर बाद कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version