Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

छेड़छाड़ की दहशत से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, एएमयू के अब्दुल्लाह गर्ल्स स्कूल में कक्षा तीन की 9 वर्षीय मासूम छात्रा दहशत में है, मनचला युवक करता है उसका पीछा, एक माह पूर्व मुकदमा दर्ज होने के बाद भी नहीं हो सकी अब तक कोई कार्यवाही, पुलिस को शिकायत के बाद छात्रा को दी गई थी चेतावनी, एसएसपी से छात्रा के परिजनों ने लगाई कार्यवाही की गुहार, थाना सिविल लाइन इलाके का मामला।

छेड़छाड़ की दहशत से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, कक्षा 3 की 9 वर्षीय मासूम छात्रा दहशत में, मनचला युवक करता है उसका पीछा, एसएसपी से छात्रा के परिजनों ने लगाई कार्यवाही की गुहार।

Related posts

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता मामले में एडीजी का बयान- पिछले साल जून में दुष्कर्म हुआ था, कोर्ट समेत सभी जगह परिवार गया था, लेकिन अभी तक मामले में कार्रवाई नहीं, 3 अप्रैल को पिता के साथ मारपीट हुई थी, मामले में दोनों पक्षों की तरफ से 2 केस, दोनों मामलों की जांच लखनऊ ट्रांसफर की, मौके पर यहां से वरिष्ठ अफसर भेजेंगे, गंभीर मामला है, मामले की जांच होगी, पीड़ित परिवार सीएम से मिलने पहुंचा था, उन्नाव पुलिस की गलती हुई तो कार्रवाई, लापरवाही की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बरेली:बरेली में संदिग्ध अवस्था में शराब भट्टी के पास प्लॉट में मिला युवक का शव।

Desk
2 years ago

गोमती नगर स्थित विजयंत खंड में हुई लाखों की चोरी, 40 हज़ार कैश के साथ 3 लाख की ज्वैलरी पर चोरों ने किया हाथ साफ, परिवार गया था दर्शन करने।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version