मझनू की महिलाओं ने की पिटाई निकाली बारात , एक तरफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एंटी रोमियो दल बनाया था लेकिन प्रदेश में बढ़ते महिलाओ और कॉलेज की छात्राओं से छेड़छाड़ के मामला कम होता नहीं दिख रहा है। 

अगर पूर्व की बात करें तो उन्नाव में शोहदों द्वारा महिला को घर से उठाकर जंगल मे ले जाने के वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वही झाँसी जिले के चिरगाँव थाने में भी मनचलो द्वारा एक लड़की का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मनचलों के खिलाफ कार्रवाई की थी। इस प्रकार का यह मामला कोई नया नही है महिलाओं ने बताया कि युवक सेल टैक्स ऑफिस में वकालत करता है। आए दिन महिलाओं को बेवजह परेशान करने का आरोप है।

सरफिरा युवक रात को भी किसी भी लड़की/महिला को फोन करके उन्हें अश्लील बातें करके परेशान करने और पैसे की नाजायज मांग करने का आरोप है। वही इस मामले में सिरफिरे युवक की पत्नी ने भी रोते हुए अपनी आप बीती सुनाई। सिरफिरे युवक की पत्नी ने कहा कि उसका पति आए दिन उसको परेशान करता है। उसके साथ मारपीट करता है। युवक की पत्नी ने कहा कि कई बार मना करने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। वही इस मामले में थाना पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी युवक पर कार्रवाई हो चुकी है अब देखना यह होगा कि महिलाओ और लड़कियों की सुरक्षा का दावा करने वाली भाजपा की सरकार इन मामलों को लेकर कितनी गम्भीर होती है या फिर मझनू खुले आसमान के नीचे बेख़ौफ़ होकर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते रहेंगे।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Jhansi News

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें