Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जमीन विवाद सुलझाने गए सीओ ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग, वीडियो वायरल

जमीन विवाद सुलझाने गए सीओ ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग, वीडियो वायरल

जमीन विवाद सुलझाने गए सीओ ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग, वीडियो वायरल

बीजेपी सरकार में दारोगा कितने बेलगाम हो चुके है इसकी बानगी आपको वायरल हुई इस वीडियों को देख और सुन सकते है। खेतासराय के थानेदार एक जमीन के विवाद का सुलझाने पहुंचे थे। इस दरम्यान जहां मौके पर मौजूद महिलाओ पर अपनी भड़ास निकाली वही विधायक , मंत्री और जिलाध्यक्ष को भद्दी , भद्दी गालियों से नवाज डाला। हालांकि यह वीडियो वायरल होते ही एसपी ने उन्हे लाइन हाजिर करके जांच बैठा दिया है। यह थानाध्यक्ष की पकड़ इतना मजबूत था कि कई हत्याओ और लूट का खुलासा न करने पर भी इसका कोई बालबाका नही हुआ था। पुलिस सूत्रो का कहना है कि यह वीडियों वायरल नही हुआ होता उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नही होती।

सफीपुर गांव में देवनाथ यादव और राजेन्द्र यादव के बीच आबादी की जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है।रविवार को एक पक्ष अपने मड़हा के नीचे ईंट की दीवार खड़ी कर रहा था।दूसरे पक्ष की शिकायत पर थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह हल्का दरोगा और पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये।पुलिस ने दूसरे पक्ष से दीवार के कुछ भाग को गिरवा दिया ।इस पर दीवार उठा रहे पक्ष ने विरोध किया तो थानाध्यक्ष उस पर बिफर पड़े। फिर बिना नाम लिए मंत्री, विधायक और अध्यक्ष के प्रति अपशब्द बोलते हुए कहने लगे कि जाओ मेरा संदेश उन्हें दे देना।

इस दौरान किसी ने मोबाइल से थानाध्यक्ष द्वारा कहे जा रहे सारी बातों की वीडियो बना लिया।और देर रात्रि वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल सिंह ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Jaunpur News

Related posts

आयुष विधा दुनिया की सबसे अच्छी विधा- आयुष राज्यमंत्री

kumar Rahul
6 years ago

बलिया: 21 स्थानों पर आज हुआ योग का कार्यक्रम!

Mohammad Zahid
7 years ago

इकलौते सिनेमाघर में रही भारी भीड़ -पठान मूवी देखने वालों की रही भारी भीड़

Desk
1 year ago
Exit mobile version