Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जर्जर हाई टेंशन लाईन गिरने से व्यक्ति झुलसा, टल गया बड़ा हादसा, थाना रिसिया के गुरचाही निवासी पहुना उर्फ़ श्याम लाल गम्भीर रूप से झुलसा, फोन करनें पर भी नहीं पहुंचीं एम्बुलेंस, निवासियों नें ठेलिया पर लाद कर पहुंचाया स्वास्थ केन्द्र, गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर।

जर्जर हाई टेंशन लाईन गिरने से व्यक्ति झुलसा, टल गया बड़ा हादसा, फोन करनें पर भी नहीं पहुंचीं एम्बुलेंस, निवासियों नें ठेलिया पर लाद कर पहुंचाया स्वास्थ केन्द्र, गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर।

Related posts

चेन्नई मेट्रो पर आधारित होगी लखनऊ मेट्रो में सुरक्षा व्यवस्था !

Shashank
8 years ago

सांसद वरुण गांधी के दौरे का अंतिम दिन आज, कादीपुर के विभिन्न गांवों में लगाएंगे चौपाल, जनसंवाद के माध्यम से ग्रामीणों से होंगे रूबरू, देर शाम दिल्ली रवाना होंगे सांसद वरुण गांधी, शहीद नीलेश सिंह के घर भी जायेंगे वरुण, अखण्ड नगर के नगरी में है शहीद का घर, आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुये थे नीलेश।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

यूपी कैबिनेट में अहम प्रस्ताव पास, फैक्ट्री एक्ट में संशोधन का प्रस्ताव पास, उपमंडी स्थल का प्रस्ताव भी पास हुआ, मंडी अधिनियम को भी यूपी कैबिनेट की मंजूरी, 1964 में संशोधन का प्रस्ताव कैबिनेट में पास, अंतरराज्यीय कर्मकार अधिनियम में संशोधन पास, नेचुरल गैस निर्माण में कच्चे माल पर प्रस्ताव, 21 फीसदी से घटाकर 5 प्रतिशत किया गया, यूपी बेसिक शिक्षा नियमावली में संशोधन पास.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version