Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जिला कारागार के बंदी की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत। बंदी का नाम राम कुमार।प्रशासन बता रहा बीमार था बन्दी। लगातार हो रही बंदियों की मौतों को लेकरजेल अधिकारी सवालो के घेरे में।

जिला कारागार के कैदी की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत। लगातार हो रही बंदियों की मौतों को लेकर जेल अधिकारी सवालों के घेरे में।

Related posts

अमौसी एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने लाखों का सोना पकड़ा

Sudhir Kumar
6 years ago

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार, एक दर्जन से ज्यादा मुकदमो के साथ हिस्ट्रीशीटर है इनामी राजवीर यादव, एसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की, हैदराबाद पुलिस ने मोहम्मदी रोड पर पकड़ा इनामिया।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

स्वास्थ्य राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार का बयान- हम सभी के लिए बहुत बड़ा अभियान है, पूरा भारत पोलियो मुक्त हो, यूपी पिछले कुछ वर्षों से पोलियो मुक्त हुआ है, यूपी सरकार में सघन अभियान चलाया जा रहा, पोलियो ड्रॉप पिलाने के लिए लक्ष्य रखा गया, 3 करोड़ 40 लाख बच्चों का लक्ष्य रखा गया है, 1 लाख 10 हजार बूथ बनाये गए- मंत्री, ड्राप पिलाने के लिए 66 हजार टीमें बनाई गईं, सभी टीमें घर घर जाकर ड्राप पिलाएंगी, लखनऊ के लिए 6065310 लक्ष्य रखा गया, यूपी को प्लस पोलियो मुक्त बनाने का लक्ष्य.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version