Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जिले के प्रभारी मंत्री ने दिखाई स्वच्छता रथ को हरी झंडी

जिले के प्रभारी मंत्री ने दिखाई स्वच्छता रथ को हरी झंडी ,आज जनपद फतेहपुर के विकास भवन सभागार में वृहद स्वच्छता अभियान के तहत जिले के प्रभारी मंत्री ने कार्यक्रम में शिरकत की । जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत कई अधिकारियों ने कार्यक्रम में शामिल होकर जिले को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया।

इसके बाद प्रभारी मंत्री समेत सभी अधिकारियों ने स्वच्छता अभियान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसी मौके पर प्रभारी मंत्री ने अपने क्षेत्र को स्वच्छ रखने वाले प्रधानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया। जिले के प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी ने पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि सभी को स्वच्छता के बारे में जागरूक होना चाहिए। स्वच्छता के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी होनी चाहिए और हर व्यक्ति को शौचालयों का उपयोग करना चाहिए। बाहर शौच नहीं जाना चाहिए। घरों, गावों, मोहल्लों  को साफ़ सुथरा रखना चाहिए। जिससे अपना प्रदेश अपना देश स्वच्छ बन सके।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Fatehpur News

Related posts

रायबरेली भारत बंद: खुली दुकानों को सपाई करवा रहे बंद

Shivani Awasthi
6 years ago

डीजीपी ट्वीटर पर महिलाओं से करेंगे संवाद, महिला दिवस पर महिलाओं से करेंगे संवाद, महिला समस्याओं का ट्वीटर पर लेंगे जवाब, प्रदेश भर से महिलाएं ट्वीटर पर डीजीपी से जुड़ेंगी, 4 से 5 बजे के बीच समस्याओं का देंगे जवाब.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

स्पोर्ट्स कॉलेज लखनऊ में भ्रष्टाचार पर पीआईएल

Sudhir Kumar
6 years ago
Exit mobile version