Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील। कहा- जब तक आपको शासक न बना दूँ तब तक न रुकूँगा, न झुकूंगा, न बिकूँगा, आज भीम आर्मी करेगी जेल भरो आंदोलन। भीम आर्मी के 500 लोग भीम आर्मी संस्थापक की रिहाई को देंगे गिरफ्तारी, वही सहारनपुर कलेक्ट्रेट भीम आर्मी की गिरफ्तारी की घोषणा के बाद पुलिस कलेक्ट्रेट के बाहर पुलिस तैनात.

जेल भरो आंदोलन से पहले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेशर ने अपने साथियों के लिए जेल से जारी किया पत्र, लिखा उत्पीड़न और अपमान के चलते शुरु किया संघर्ष। बहरी सरकार से कोई भी दया की न करें अपील।

Related posts

पीएम मोदी जी के डर से एक साथ हुए बुआ बबुआ: नरेश अग्रवाल

UPORG DESK 1
6 years ago

LIVE: यूपी बोर्ड वार्षिक परीक्षाओं का 12वां दिन!

Divyang Dixit
8 years ago

शहनाज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, खुलासे को लेकर संतुष्ट नही है पीड़ित परिवार, पीड़ित ने प्रेस कांफ्रेंस कर पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल, कहाकि अगर सही खुलासा नही हुआ तो परिवार के साथ छोड़ दूंगा गांव, टांडा कोतवाली क्षेत्र के पुन्थर में 10 दिन पूर्व अधिवक्ता की पत्नी की दिनदहाड़े धारदार हथियार से हुई थी हत्या।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version