मोदी को वोट नहीं तो कर दी पिटाई
जौनपुर- भाजपा नहीं मोदी के नाम पर हो रही है मतदाताओं की पिटाई। बानगी के तौर पर बक्शा थाना क्षेत्र के बेलहटा गाँव में गुरुवार की रात्रि मोदी को वोट देने की बात से नाराज सपाइयों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। सुबह नाराज परिजनों ने राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर पहुँच सड़क जाम कर दिया। हालांकि थोड़ी ही देर में सीओ सदर व दो थानों की फोर्स ने तत्काल कार्यवाही की बात कह समझा बुझाकर मार्ग खुलवा दिया।

जौनपुर : मोदी को वोट नहीं तो कर दी मतदाताओं की पिटाई।
जौनपुर : मोदी को वोट नहीं तो कर दी मतदाताओं की पिटाई।

थाना क्षेत्र के बेलहटा गाँव निवासी रामनारायण का 25 वर्षीय पुत्र रोहित बिंद अपने घर के एक लड़के के साथ गाँव में ही निमंत्रण खाने गया था। रात्रि करीब आठ बजे निमंत्रण खाकर वापस घर जाते समय रास्ते में करीब आधा दर्जन युवकों ने रोहित को रोककर किसे मत दिए हो पूछ लिया। रोहित ने बताया कि मैंने जैसे ही अपना मत मोदी को देने की बात कही युवकों ने मेरी लात घुसो से पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से नाराज परिवार वालो एवं ग्रामीणों ने कुछ भाजपा नेताओं की मौजूदगी में धनियॉमऊ भोलानगर मन्दिर पहुँच सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही बक्शा थानाध्यक्ष अरविन्द यादव एवं बदलापुर पुलिस मय फोर्स पहुँच लोगो को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि रात्रि में अनुपम यादव, विकास यादव, दिलीप यादव सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाही की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Inline Related Posts” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

Twitter : https://twitter.com/WeUttarPradesh

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें