डीजे पर नाचने को लेकर भिड़े बराती व घराती, आधा दर्जन लोग घायल

घरातियों ने दूल्हा सहित दो लोगों को बनाया बन्धक

खेतासराय के सरवरपुर वार्ड से सुइथाकलां के महुआ-तर गई थी बारात

खेतासराय- स्थानीय कस्बा स्थित एक वार्ड से लड़के की बारात तय तिथि के दिन बड़े धूम-धाम से सुइथाकलां क्षेत्र के एक गांव में गई हुई थी। जहाँ पर बजने के लिए डीजे भी गया था। बारात पहुँचने के बाद द्वारचार लगने के लिए बारात निकाली गई। जिसमें डीजे बज रहा था। इसी दौरान बीच में डीजे पर नाचने को लेकर बराती और घराती भीड़ गए। बात बिगड़ती चली गई अंतः बराती और घराती में मारपीट हो गया। मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलवस्था में किसी तरह बचकर सभी घायल वापिस घर लौट आये जिनका इलाज़ कस्बा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा स्थित वार्ड 1 सरवरपुर निवासी आकाश पुत्र धनराज की शादी सुइथाकलां के महुआ-तर गांव निवासी तिलकधारी बिन्द की पुत्री से बीते गुरुवार को होना सुनिश्चित किया गया था। जिसके लिए घर से बड़े धूम-धाम से बरात गई। जहाँ पर डीजे बज रहा था। जिसमें बराती और घराती डांस कर रहे थे। द्वारचार लगने से पहले ही रास्ते में बज रहे डीजे पर बराती और घराती में नाचने को लेकर किचकिच हो गया। इतने में बात बिगड़ गई। बराती और घराती भीड़ गए देखते ही देखते मारपीट होने लगा जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

मौका देख घायलावस्था में बाराती घर भाग आये बाकी अन्य मौके की नजाकत को भांपते हुए निकल लिए उधर मौका देख लड़की पक्ष के लोग दूल्हा समेत दो लोगो को बन्धक बना दिया। दूल्हे को बन्धक बनाने की सूचना पर पहुँची सुइथाकलां पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। मौके पर जुटे प्रबुद्धजनों व पुलिस के समझाने-बुझाने पर किसी तरह मामला शांत हुआ। तब जाकर दूसरे दिन शुक्रवार को शादी हुई तथा देर दोपहर लड़की की विदाई हुई। इधर सभी घायलों को इलाज़ कस्बा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Inline Related Posts” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें