Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

डॉ एसके जैन की क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग ने मारा छापा, स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिला रजिस्ट्रेशन, डॉक्टर की डिग्री भी नहीं मिली, ड्रग मैन्युफैक्चरिंग का सर्टिफिकेट भी नहीं मिला, हुसैनगंज में है एसके जैन का क्लीनिक।

डॉ एसके जैन की क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग ने मारा छापा, स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिला रजिस्ट्रेशन, डॉक्टर की डिग्री भी नहीं मिली, ड्रग मैन्युफैक्चरिंग का सर्टिफिकेट भी नहीं मिला।

Related posts

24 मार्च को दिल्ली से आये युवक की हत्या का हुआ खुलासा, दोस्तों ने ही कि थी युवक की हत्या, हत्या करने वाले 3 दोस्त हुए गिरफ्तार, रुपयों के लालच में कर दी थी युवक की हत्या, जेब से महज निकले 1400 रुपये, शहर कोतवाली इलाके के बख्तावर पुरवा में हुई थी हत्या।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

यूपी बोर्ड परीक्षा में नकल पर नकेल लगाने की योगी सरकार का फरमान जिले कुछ हद तक सफल दिखाई पड़ रहा है, आज एक परीक्षा केन्द्र पर दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे एक मुन्ना भाई को केन्द्र व्यवस्थापक ने खुद पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है, पुलिस ने उस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है, बरसठी थाना क्षेत्र के राम हरष शिवनंदन इण्टर कालेज कूसा गांव मे आज 10वी की गणित की परीक्षा चल रही थी, परीक्षा मे सिकन्दर गौतम निवासी दुबेपुर थाना रामपुर का अनुक्रमांक 3270106 था जिनके स्थान पर संदीप पुत्र विनोद निवासी खेमापुर कटौना थाना रामपुर परीक्षा दे रहा था। 

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बाबा साहब के करीबी रहे बौद्ध भिक्षु प्रज्ञानंद की तबीयत बिगड़ी

Kamal Tiwari
7 years ago
Exit mobile version