Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ताज़महल का साउथ गेट की गया बंद, सुरक्षा के मद्देनज़र रखते हुए ताज का साउथ गेट बंद, सरकार के आदेश पर ASI ने कराया ताजमहल का साउथ गेट बंद, ताज साउथ गेट बंद होने से स्थानीय लोगों ने किया विरोध, साउथ गेट बंद होने से नाराज़ दुकानदारों व अन्य लोगों ने जमकर की नारेबाजी, ताजमहल के आसपास लगाये काले झंडे।

ताज़महल का साउथ गेट की गया बंद, सुरक्षा के मद्देनज़र रखते हुए ताज का साउथ गेट बंद, साउथ गेट बंद होने से नाराज़ दुकानदारों व अन्य लोगों ने जमकर की नारेबाजी, ताजमहल के आसपास लगाये काले झंडे।

Related posts

साइकिल से गिरे वृद्ध की ठंड के चलते हुई मौत, दुकान से घर वापस लौटते वक्क्त हुआ हादसा, शराब के नशे में समझ कर वृद्ध की नहीं ली किसी ने सुध, रातभर सड़क पर पड़े रहने से वृद्ध की ठंड में ठिठुर कर हो गई मौत, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, थाना अतरौली इलाके के पैंठ चौराहे की घटना.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

गोमती नगर : शिक्षाप्रद नाट्य मंचन ‘यहूदी की लड़की’ ने बांधा समां!

Sudhir Kumar
7 years ago

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर लापता, लंका थाने में प्रोफेसर की गुमशुदगी की शिकायत, बीएचयू प्रोक्टोरियल बोर्ड ने की तहरीर दी, असिस्टेंट प्रोफेसर परेश कुलकर्णी हुए लापता, बीएचयू परिसर में विवि के आवास में रहते हैं प्रोफेसर, एक साल पहले हुई थी प्रोफेसर की शादी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version