Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

तीन तलाक बिल के विरोध में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के आह्वान पर मुरादाबाद के जामा मस्जिद पार्क में हुआ धरना प्रदर्शन, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के तीन तलाक बिल के विरोध प्रदर्शन में भारी संख्या में लिया मुस्लिम महिलाओं ने बढ़ चढ़कर प्रदर्शन, वहीं प्रदर्शन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँची बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी महिला विंग की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. आसमा हैदराबादी, बोली तीन तलाक बिल हमको स्वीकार नही मुस्लिम महिलाओं पर थोपा जा रहा है बिल, यदि नही लिया वापस तो लगातार चलेगा विरोध ।

तीन तलाक बिल के विरोध में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के आह्वान पर मुरादाबाद के जामा मस्जिद पार्क में हुआ धरना प्रदर्शन

Related posts

भाजपा युवा सम्मेलन में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, युवा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, उनके साथ शहर उत्तरी विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, फाफामऊ विधायक विक्रमाजीत मौर्य, फूलपुर विधायक प्रवीण पटेल जी नगर अध्यक्ष अवधेश चन्द्र गुप्ता.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान- प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार है जनविरोधी सरकार, प्रदेश में अपराध का स्तर लगातार बढ़ रहा, प्रदेश की सरकार ने रोजगार देने की बात की थी लेकिन अभी तक युवाओं को किसी प्रकार का रोजगार नहीं मिला, यूपीकोका कानून जनता के हित मे नहीं है और हमारी पार्टी ने इस कानून का किया विरोध।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मोबाइल फोन पर रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार, ढाई लाख की रंगदारी किसान से मांगी, रंगदारी मांगने वाला कोतवाली सिविल लाइन के अलीनगर का है भूरा उर्फ यासीन, पुलिस ने रंगदारी मांगने वाला मोबाइल भी किया जब्त।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version