Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

तेज़ रफ़्तार बेक़ाबू ट्राला ने ककोड़ थाना प्रभारी की कार को मारी ज़ोरदार टक्कर। हादसे में ककोड़ थाना प्रभारी आनन्दवीर, और दरोगा जयवीर घायल, थाना प्रभारी की हालत नाजुक। दोनों को किया गया हायर सेंटर रेफर, सिकन्द्राबाद में निजी कार से ककोड़ लौटते समय हुआ हादसा, सीओ से मिलकर वापस लौट रहे थे, घायल एसओ और दरोगा। बुलन्दशहर के सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड पर पावन कुटीर के पास हुआ हादसा।

सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तेज़ रफ़्तार ट्रक ने थाना प्रभारी की कार को मारी टक्कर। हादसे में ककोड़ थाना प्रभारी आनन्द वीर और दरोगा जयवीर घायल, दोनों को किया गया हायर सेंटर रेफर।

Related posts

विस्फोटक मामले में झाँसी पहुंची एटीएस टीम, 6 जुलाई 2016 में कानपुर के चकेरी हाईवे पर लावारिस कार में मिला था भारी मात्रा में विस्फोटक, एटीएस टीम ने झांसी के मोठ थाना क्षेत्र के चरण सिंह और राजीव को किया था अरेस्ट, एटीएस को विस्फोटक मामले में मिले है नए सुराग, एसटीएस टीम के इंस्पेक्टर हरिशंकर मिश्रा ने जेल में बंद आरोपी का 3 दिन के लिए मांगा रिमांड.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

हैदरगढ़ का बहुचर्चित लखनऊ निवासी सर्राफा व्यापारी अमित रस्तोगी हत्याकाण्ड में शामिल 20 हज़ार के फरार इनामी अभियुक्त संदीप सिंह को पुलिस ने सुबेहा रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा से किया गिरफ्तार, पुलिस ने कब्ज़े से 32 बोर की पिस्टल व 32 बोर के 5 जिन्दा कारतूस व 32 सौ रुपये नकद बरामद किये, हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत 2 अप्रैल को बस रोककर बदमाशों द्वारा कर दी गयी थी सर्राफा व्यापारी अमित रस्तोगी की गोली मारकर हत्या।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सीएम अखिलेश यादव ने ‘पॉवर एंजिल्स’ को किया सम्मानित!

Divyang Dixit
8 years ago
Exit mobile version