Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

थाना देवबन्द क्षेत्र में महिला से गैंगरेप होने से मचा हड़कम्प, लिफ्ट देने के बहाने 3 युवको ने महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, घरों में काम करने वाली विधवा महिला से हुआ गैंगरेप, थाना देवबन्द क्षेत्र के जंगल मे ले जाकर महिला से किया गैंगरेप, महिला ने थाने में दी नामजद तहरीर, पुलिस जांच में जुटी।

थाना देवबन्द क्षेत्र में 3 युवकों ने महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, पीड़िता ने थाने में दी नामजद तहरीर, पुलिस जांच में जुटी।

Related posts

ताज महल का ‘पहली सेल्फी और The Beatles’ कनेक्शन

Divyang Dixit
7 years ago

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के डीआईजी प्रवीण कुमार ने विश्व स्वास्थ्य दिवस को सीआरपीएफ केम्प में फोर्स के परिवारों के साथ मनाया। इस दौरान उन्होंने हेल्दी बच्चों को गिफ्ट देकर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करके उनके गार्डियन को बोला कि वह धूम्रपान ना करें, रूटीन चेकप कराएं। ताकि खुद स्वास्थ अच्छा होगा तो परिवार अच्छा होगा। प्रवीण कुमार बोले हमें भारतीय डॉक्टरों पर गर्व है, पाक देश के अलावा कई देशों के लोग इलाज़ कराने के लिए पहले बीजा बनबाते हैं और फिर अपना इलाज इंडिया में करवाते हैं। अभी नगरीय इलाकों में स्वास्थ्य की दिक्कत है लेकिन हम खुद स्वस्थ रहें इसके लिए हमे ध्यान रखना होगा। सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में अभी भी सैकड़ों महिलाएं पुरुष डीआईजी की बातों से प्रभावित होकर अपना चेकअप करा रहीं गई

Ashutosh Srivastava
6 years ago

नववर्ष पर आने वाली लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ की सुरक्षा को लेकर डीएम एसएसपी ने की वीफ्रिंग

Desk
2 years ago
Exit mobile version