Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दबंगों ने वृद्ध महिला को जमकर पीटा, दबंग महिला की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं, पीड़ित बूढ़ी महिला ने SSP कार्यालय जाकर मदद की गुहार लगाई, पीड़ित महिला कई दिनों से झांसी के बबीना थाना के न्याय के लिए लगा रही थी गुहार, झांसी के बबीना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव का मामला.

जमीन पर कब्जा करने को लेकर दबंगों ने वृद्ध महिला को जमकर पीटा, पीड़ित ने SSP कार्यालय में लगाई मदद की गुहार, बबीना क्षेत्र के बढ़पुरा गांव का मामला.

Related posts

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन को सांय साढ़े 7 बजे बम से उड़ाने की किसी अज्ञात व्यक्ति ने लखनऊ कंट्रोल रूम को दी धमकी, आरोपी का फोन मिलाने पर जा रहा है स्विचऑफ, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप, पुलिस अधिकारी, एंटी बम स्क्वाइड के साथ कुछ ही देर में चैकिंग के लिए पहुंच रहे है रेलवे स्टेशन। प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ कंट्रोल रूम पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक सूचना दी गई है कि आज शाम 7:30 बजे अलीगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा जैसे ही यह सूचना कंट्रोल रूम को मिली तो फौरन अलीगढ़ पुलिस प्रशासन को इक़तला कर दिया गया जिसके बाद से रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ चौकन्ने हो गए हैं और जिले का पुलिस और प्रशासन स्टेशन की ओर जा रहे हैं हालांकि जिस नंबर से सूचना मिली थी वह अब बंद जा रहा है उसकी भी आइडेंटिफाई किया जा रहा है कि आखिर वह कौन व्यक्ति था जिसने यह सूचना दी है।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

सण्डीला के दुर्गा इंटरप्राइजेज की अभिषेक डेरी में दूध के काले कारोबार का मामला, सरायमारूफपुर में सील गोदाम में 651 बोरी स्किम्ड मिल्क पाउडर व 560 लीटर रिफाइंड ऑयल बरामद, एसडीएम ने कार्यवाही करते हुये डेरी का कराया सम्पूर्ण विद्युत कनेक्शन का कराया विक्षेदन, जीएसटी लाइसेंस खत्म करने के लिये बिभागीय अधिकारियों को भेजी संस्तुति।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

खैर थाना क्षेत्र के गांव अरैना के पास अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार सब इंस्पेक्टर सत्यवीर को मारी टक्कर, मौके पर मौत, पुलिस जांच में जुटी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version