Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दबंग दोस्त के साथ जुआ खेलते समय, दांव पर लगाए पत्नी और दो बच्चे! पीड़ित पत्नी ने 156/3 में कोर्ट से कराए मुक़दमे व जांच के आदेश। पीड़िता ने पति के दबंग दोस्त पर लगाया जबरन अपने साथ ले जाने का आरोप, नाकाम रहने पर पीड़िता के एक बच्चे को उठा ले गया आरोपी। पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी। बुलन्दशहर नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

नगर कोतवाली क्षेत्र में दोस्त के साथ जुआ खेलते समय पत्नी और दो बच्चों को जुए मे हारा जुआरी युवक.

Related posts

नगर पालिका परिषद द्वारा ग़रीबो को बाटे जा रहे कम्बल के दौरान कम्बलों को लेकर हुई छीना झपटी व हंगामाबाजी, ये हंगामा इसलिए हुआ कि कुछ वार्ड मेंबर अपने इलाके के लोगो को लिहाफ़ देने की फिराक में थे, जिसकी वजह से कार्यक्रम में बदनिज़ामी हो गई और घण्टो चला लिहाफ़ को लेकर हंगमा।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

लोकतंत्र बचाओ अभियान के तहत जिले की सांसद एव केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ नहर कालोनी परिसर में एक दिवसीय उपवास पर बैठी.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर टोल कर्मियों अफसरों के बीच बढ़ा टकराव, दिन में कई बार गुजरने वाले लोकल अफसरों को रोक रहे टोलकर्मी, टोल टैक्स चुकाने के लिए करते अभद्रता, अभद्रता से परेशान सेल्सटैक्स असिस्टेंट कमिश्नर टोल कर्मियों से भिड़े, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, टोलकर्मियों ने आलाधिकारियों से शिकायत कर बताया विवादों का कारण।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version