Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दबंग प्रधान का सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज, पीड़ित महिला ने लगाया ग्राम प्रधान पर छेड़खानी करने का आरोप, पीडिता ने सियपुर के आरोपी प्रधान भूपेन्द्र के खिलाफ कराई थाने में एफआईआर दर्ज, अपने रसूख के चलते दवंग प्रधान ने 4 दिनों तक थाने में नही होने दी थी एफआईआर, थाना बागवाला का मामला।

दबंग प्रधान का सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज, पीड़ित महिला ने लगाया ग्राम प्रधान पर छेड़खानी करने का आरोप, थाना बागवाला का मामला।

Related posts

सीएम योगी कल 4 फरवरी को जायेंगे गोरखपुर, 11:45 से 1:30 बजे तक गोरखपुर विश्विद्यालय के क्रीड़ा संकुल में वयोश्री योजना के अंतर्गत जनपद के 19 ब्लॉकों के 4115 दिव्यांगों को कृत्रिम अंग प्रदान करेंगे, इनके साथ सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री भारत सरकार थावरचंद गहलोत भी मौजूद रहेंगे, 1:45 पर दोनों लोग लखनऊ कर लिए प्रस्थान करेंगे।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

भाजपा नेताओं ने की डाक्टर की पिटाई। मामूली से बाईक और कार की टक्कर को लेकर हुआ विवाद। भाजपा नेताओं ने पीटने के बाद पीड़ित डॉक्टर को अधमरा करके रेल्वे लाईन पर फेंका। नजीबाबाद थाने के कोटद्वार रोड रेलवे फाटक का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

प्रभारी मंत्री का छापा, धर्मपाल सिंह का तिंदवारी स्वास्थ्य केंद्र पर छापा, मंत्री के छापे में कई कर्मचारी नदारद मिले, सिंचाई मंत्री ने सीएमओ को फटकार लगाई, बांदा के प्रभारी मंत्री हैं धर्मपाल सिंह।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version