Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दारोगा विनोद को एसएसपी ने किया सस्पेंड, SSP ऑफिस पर युवती के तेल डालने का मामला, रोहटा थाने में तैनात था दारोगा विनोद, SSP मंजिल सैनी ने जांच भी बैठाई, सीओ दौराला पंकज के खिलाफ जांच बैठाई, एसओ पल्लवपुरम दिलीप शर्मा पर भी जांच बैठाई, एसपी सिटी से मांगी 48 घंटे में जांच रिपोर्ट, आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश।

दारोगा को SSP ने किया सस्पेंड, SSP ऑफिस पर युवती के तेल डालने का मामला, SSP मंजिल सैनी ने जांच भी बैठाई, आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश।

Related posts

दबंगों ने 14 साल के किशोर को पीट-पीटकर मारडाला, वीडियो हुआ वॉयरल!

Sudhir Kumar
7 years ago

महिला की गला दबाकर की हत्या, हत्या के बाद मिट्टी का तेल डालकर शव को किया आग के हवाले, लड़की के परिजनों ने ससुराल वालो पर दहेज न दे पाने के कारण हत्या करने का आरोप लगाया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ससुरालियों के 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, 2013 में हुई थी शादी, थाना चकरनगर क्षेत्र के डिभौली गांव की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को विधानसभा सत्र में सम्मलित होने के लिए संबंधित अदालतों से मिली अनुमति, लेकिन शासन से अनुमति न मिलने के कारण अभी नही जायेंगे, लखनऊ बांदा मंडल कारागार में बंद है विधायक मुख्तार अंसारी.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version