Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दो माह में ही निकला खडंजा, ग्राम प्रधान एवं पंचायत मित्र पर भ्रष्टाचार का आरोप

दो माह में ही निकला खडंजा, ग्राम प्रधान एवं पंचायत मित्र पर भ्रष्टाचार का आरोप

दो माह में ही निकला खडंजा, ग्राम प्रधान एवं दो माह में ही निकला खडंजा, ग्राम प्रधान एवं पंचायत मित्र पर भ्रष्टाचार का आरोपमित्र पर भ्रष्टाचार का आरोप

बहराइच : गजाधरपुर फखरपुर ब्लाॅक के ग्राम पंचायत टेंडवा अल्पी मिश्र के मजरे देवियापुर को जाने वाले संपर्क मार्ग पर आधा अधूरा लगाया गया खडंजा दो माह में ही जबाब दे गया। ग्राम प्रधान और पंचायत मित्र पर भ्रष्टाचार का आरोप।

ग्रामीणों के मुताबिक निर्माण कार्य में मानक की भी अनदेखी की गई। जिसका विरोध भी ग्रामीण पहले ही कर चुके हैं। मगर  प्रधान प्रतिनिधि व पंचायत मित्र के आगे लोगों की बात नहीं सुनी गयी। सरकारी पैसे पर ग्राम प्रधान व पंचायत मित्र पर मिलीभगत से भ्रष्टाचार का आरोप। चार दिनों की बरसात में ही खडंजा निकल गया। खडंजा तो लगा दिया गया लेकिन उस पर आज तक मिट्टी रेता पटाकर ईंटो को जमाने का कार्य नहीं किया गया। आरोप है कि तीरथ के घर से ननकू के बाग तक अधूरा खडंजा निर्माण किया गया। जिसे गजाधरपुर उमरी संपर्क मार्ग से जोड़ा जाना था। लगभग 50 मीटर पहले ही निर्माण कार्य समाप्त कर दिया गया। जो खडंजा लगाया वह भी बरसात में बिखर चुका है। शुक्रवार को सड़क मार्ग में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। हरिनाम वर्मा, जगदीप, धर्मेंद्र, बच्चन, कमलेाश, गोलीराम, राजेश समेत अन्य ग्रामीणों ने जल्द से जल्द मामले की जांच कराकर अधूरा निर्माण पूरा कराए जाने की मांग की है।खण्डविकास अधिकारी तेजवंत सिंह ने बताया खड़ंजे के एस्टिमेट की जांच कराकर उचित करवाई की जायेगी।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Bahraich News

रियलिटी चेक: अमेठी के आदर्श ग्राम में प्रधान के घर में ही नहीं है शौचालय

बहराइच: कागजों पर पूरा पर असल में अधूरा खडंजा, बरसात में दे गया जवाब

Related posts

सीएम ने सजाई फील्डिंग, 8 मंत्रियों के प्रभार बदले!

Kamal Tiwari
8 years ago

अयोध्या : अवैध असलहे व घटना में प्रयुक्त कार समेत 7 गिरफ्तार

Desk Reporter
4 years ago

रायबरेली नरसंहार के विरोध में मनोज पाण्डेय ने किया मौन ‘प्रदर्शन’!

Kamal Tiwari
7 years ago
Exit mobile version