Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

धर्म नगरी चित्रकूट के दौरे पर आये पूर्व सांसद एवं भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य गंगा चरण राजपूत का बयान- विदेशी ताकते दलितों और अगड़ों के बीच विवाद कराकर देश मे खुनी संघर्ष और सामाजिक एकता और अखंडता को खत्म करना चाहती है।बाबा साहेब भीम राव राम अंबेडकर का जीवन समता मूलक समाज की स्थापना के लिए समर्पित रहा है।भगवान श्री राम और श्री कृष्ण की भांति मंदिरों में बाबा साहेब की मूर्ति लगाकर पूजा की जानी चाहिए।उन्होंने कहा कि वह चित्रकूट के संतों से इस पुनीत कार्य मे सहयोग मांगने के लिए आया हूँ। बाबा साहेब की जयंती 14 अप्रैल से बुंदेलखंड में बाबा साहेब के मंदिर निर्माण की शुरुआत करेंगे।उन्होंने कहा कि जब दलित और अगड़े सभी एकजुट रहेंगे तभी हिन्दू धर्म और देश की एकता और अखंडता की रक्षा होगी।

पूर्व सांसद एवं भाजपा राष्ट्रीय कार्य समिति के सदस्य गंगा चरण राजपूत का बयान- विदेशी ताकते दलितों और अगड़ों के बीच विवाद कराकर देश में खूनी संघर्ष और सामाजिक एकता और अखंडता को खत्म करना चाहती है।

Related posts

सरकार की नीतियों से कर्ज और सूद में जकड़ा है किसान: अखिलेश यादव 

UP ORG DESK
5 years ago

भाजपा की प्रेस कांफ्रेंस, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे संबोधित!

Divyang Dixit
7 years ago

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने बस लूट कांड और गैंगस्टर में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को कोतवाली सिकन्दराराऊ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर किया गिरफ्तार, SP हाथरस सुशील घुले ने इनामी बदमाश का खुलासा करते हुए इनामी बदमाश को जेल भेजा।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version