Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से की समीक्षा, साफ सफाई में यूपी का सबसे पिछड़ा जिला बाराबंकी, वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान पीएम मोदी ने बाराबंकी के डीएम से देवा महादेवा की तरह पूरे जिले को स्वच्छ बनाने के दिये निर्देश, पीएम ने मुख्य सचिव को स्वच्छ्ता में पिछड़े जिलों की प्रत्येक सप्ताह समीक्षा किये जाने के दिए निर्देश, पीएम ने शौचालय निर्माण व स्वच्छता प्रगति की मॉनीटिरिंग खुद करने की कही बात।

PM मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से की समीक्षा, साफ सफाई में यूपी का सबसे पिछड़ा जिला, वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान PM ने बाराबंकी के DM से पूरे जिले को स्वच्छ बनाने के दिये निर्देश।

Related posts

भाजापा विधायक से पीड़ित महिला पहुंची मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के लखनऊ दरबार। अपने साथ हुए जुल्म की सुनाई व्यथा। कल महिला के मकान पर कब्जा करने को लेकर जनता ने फूंका था भाजपा विधायक का पुतला। पुलिस बन रही थी अनजान नही कर रही थी पीड़ित की मदद। गुन्नौर विधान सभा से विधायक है भाजपा के अजीत कुमार। रजपुरा थाना के कस्बा गवां का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

वीर अब्दुल हमीद- पैटन टैंक डिस्ट्रॉयर!

Kamal Tiwari
7 years ago

अवैध संबंधों और जमीनी विवाद में 9 वर्षीय मासूम की हत्या का मामला, हत्यारों ने 9 वर्षीय मासूम का अपहरण कर हत्या की घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने मासूम की हत्या का पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने खुलासा करते हुए हत्यारे को जेल भेजा, कोतवाली सिकन्दराराऊ क्षेत्र के ईदगाह का मामला।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version