Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गौकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस, बदमाशों ने की फायरिंग पुलिस पर फायरिंग, पांच बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली,बदमाश घायल, तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई तमंचें और औजार बरामद किए, थाना किठौर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़.

गौकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस, बदमाशों ने की फायरिंग पुलिस पर फायरिंग, पांच बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Related posts

राज्यपाल राम नाईक का जनपद दौरा कल, आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा, चितबडागांव के महरेव स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मारक के अनावरण समारोह में पहुंचेंगे, चितबडागांव थाना क्षेत्र के महरेव गांव मे है कार्यक्रम का आयोजन।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

आज जिले में होंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, 11बजे मल्लावां विधायक आशीष सिंह आशू के आवास पर जायेगें 12.35 पर निरीक्षण भवन हरदोई में पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक 1 बजे से 2 बजे तक कलेक्टेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ विकास के सम्बन्ध में बैठक करेगें तथा 2.10 बजे शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी के स्कूल का करेंगे उदघाटन।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मुख्यमंत्री योगी के कंट्रोल में कोई भी नहींः शिवपाल यादव

Bharat Sharma
6 years ago
Exit mobile version