Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ एक हिस्ट्री शीटर बदमाश हारून, घायल बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस कर रही काम्बिंग, दूसरा साथी बदमाश अँधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार, मुठभेड़ में एक सिपाही अंकुर हुआ घायल, हसनपुर कोतवाली इलाके के ढकिया खादर गांव के जंगल में हुई मुठभेड़.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुआ एक हिस्ट्री शीटर बदमाश, घायल बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Related posts

पूर्व CM अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी के पक्ष में 1 बजे से कैन्ट क्षेत्र के चंपा देवी पार्क में करेंगे जनसभा को संबोधित, कार्यकर्ताओ की भारी भीड़, सपा बसपा के साथ निषाद पार्टी पीस पार्टी के झंडे लहराते हुए, मंच तैयार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

मुग़लसराय स्टेशन पर घुमंतू बच्चों को मुख्यधारा से जोड़ने की रेलवे ने की पहल, मुग़लसराय में एडीजी रेलवे वीके मौर्य ने जीआरपी अधिकारियों व आरपीएफ अधिकारियों के साथ की एनजीओ संग बैठक, लावारिश बच्चों के घुमंतू एवं नशे की लत को छुड़ाने के साथ ही शिक्षित करने का जीआरपी करेगी प्रयास, कौशल विकास योजना के तहत बालिग बच्चो को रोजगार के दिलाने का भी जीआरपी करेगी पहल।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

हरदोई – सड़क दुर्घटना में मृतक के परिजनों वा घायलों को मिली आर्थिक सहायता

Desk
2 years ago
Exit mobile version