Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पुलिस ने हत्या के आरोपी पचास हजार के इनामी समेत चार को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के आरोपी पचास हजार के इनामी समेत चार को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के आरोपी पचास हजार के इनामी समेत चार को किया गिरफ्तार

मथुरा : थाना शेरगढ़ व थाना फरह पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार । गांव विशंभरा में 4 हत्याओं की घटना को अंजाम देने वाले ₹50000 के इनामी व एक वृद्ध की हत्या करने वाले तीन व 50 हजार के इनामी सहित चार आरोपियों को किया गिरफ्तार । उनके पास से दो अदत तमंचा 315 बोर , पांच कारतूस जिंदा , एक खोखा कारतूस 315 बोर , एक मोटरसाइकिल अपाचे तथा कुछ अधजले कागज़ात एवं ₹1740 किए बरामद।

आपको बता दें कि 2014 में ग्राम विशंभरा में चार हत्यायों के आरोपी अभियुक्त रईस उर्फ नवली पुत्र पन्ना निवासी विशंभरा को पुलिस ने गांव से बाहर जाने वाली रोड पर लक्ष्मी स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया । वहीं SSP ने बताया कि मजदूरी करके लौट रहे शाह उनके परिजनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर के आरोपी रईस पर 4 लोगों की हत्या का आरोप है । वहीं थाना फरह में थोड़ी सी कहा सुनी में भूपेंद्र पुत्र देव लाल पर रेलवे फाटक के पास दौलतपुर के एक बाबा की अपने दो साथियों के साथ मिलकर डंडा मारकर हत्या करने का आरोप है । एसएसपी ने बताया यह तीनों अभियुक्त बाबा के खोखे के पास बैठे हुए थे उसी दौरान एक महिला कपड़े वापस कर वापस करने आई महिला का बाबा से विवाद हुआ था जिसमें अभियुक्त भूपेंद्र द्वारा बाबा ने गाली गलौज की उसके बाद अपने गांव के लिए चले गए परंतु भूपेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाबा को सबक सिखाना चाहा रास्ते में एक डंडा लेकर के बाबा के ऊपर प्रहार कर दिया जिससे बाबा मूर्छित हो गया और तीनों अभियुक्त घबरा गए फिर उन्होंने योजना बनाई कि क्यों ना बाबा को मार दिया जाए और उन्होंने बाबा को पीट-पीटकर मार डाला और बाबा के जेब में रखे पैसे डायरी आदि कहीं दूर ले जाकर जला दिए मुखबिर की खास सूचना पर पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Mathura News

आगरा: नाले का गंदा पानी पीने को मजबूर 600 गायें

Related posts

CM योगी की तरह अखिलेश यादव 16 दिसंबर को करेंगे ये ‘बड़ा काम’

Shashank Saini
7 years ago

तीन दिनी बर्ड फेस्टिवल का आज आखिरी दिन, फ्लोरिकन विलेज में इंटरनेशनल बर्ड फेस्टिवल का होगा समापन, देश विदेश के बर्ड वाचर्स पहुंचे थे बर्ड फेस्टिवल में.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

पुलिस ने पच्चीस हजार के इनामी समेत तीन को किया गिरफ्तार

Short News
6 years ago
Exit mobile version