Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पुलिस पर लगे भृष्ठाचार के आरोप, महिला थाना प्रभारी बनने के नाम पर महिला थाना प्रभारी से मांगे 1 लाख 10 हजार रुपये, महिला थाना प्रभारी नरेंद्रा देवी सैनी ने एक सिपाही सहित दो लोगों के खिलाफ लिखाया भ्रष्टाचार अधिनियम में मुकदमा, मथुरा के सदर थाने में लिखी आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा पुलिस घटना की जांच में जुटी।

पुलिस पर लगे भृष्ठाचार के आरोप, महिला थाना प्रभारी से मांगे 1 लाख 10 हजार रुपये, महिला थाना प्रभारी ने 1 सिपाही सहित 2 लोगों के खिलाफ लिखाया भ्रष्टाचार अधिनियम में मुकदमा, मथुरा के सदर थाने का मामला।

Related posts

गृह विभाग द्वारा प्रयागराज के संपूर्ण घटनाक्रम की विस्तृत जाँच हेतु न्यायिक आयोग गठित किया गया ।

Desk
1 year ago

अपहरण के बाद बच्चे की हत्या का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, आला ए कत्ल बरामद, दोस्तो ने ही की थी इमरान की हत्या, खेल खेल में मामूली सी बात को ब्लेड वाले कटर से दोस्तो ने इमरान को काटा था, हत्या करने के बाद एक बोरी में बंद करके नाले में फेंकी गई थीं डेड बॉडी, सीसीटीवी से हुआ घटना का खुलासा, थाना देहली गेट पुलिस ने किया खुलासा.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

दहेज के लिए आबकारी इंस्पेक्टर ने तोड़ दी शादी, तिलक में 10 लाख और एक डस्टर गाड़ी की डिमांड, लोक सेवा आयोग की समीक्षा अधिकारी से तय हुई थी शादी, प्रतापगढ़ जनपद में तैनात है आबकारी इंस्पेक्टर, पिता की तहरीर पर सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया मुकदमा.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version