Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

प्रदेश में इनकाउंटर की दहशत का असर दिखा, इनमिया बदमाशों का पोस्टर सार्वजनिक जगहों पर लगने के बाद 25 हजार का इनमिया बदमाश विकास खरवार चढ़ा पुलिस के हत्थे, जनवरी 18 में अमेठी जनपद के जगदीशपुर के अशफाक के चर्चित हत्याकांड का भी है आरोपी विकास खरवार, हत्या व लूट के 19 मुकदमे दर्ज.

प्रदेश में इनकाउंटर की दहशत का असर दिखा, 25 हजार का इनमिया बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, जनवरी 18 में जगदीशपुर के अशफाक के चर्चित हत्याकांड का भी है आरोपी विकास खरवार, हत्या व लूट के 19 मुकदमे दर्ज.

Related posts

कानपुर  – सुविख्यात कथा व्यास शिवाकांत महाराज के पुजारियों पुरोहितों के हितकर सुझाव मांग को मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान.

Desk
2 years ago

किशोरी की रेप के बाद हत्या की आशंका, तालाब में पड़ा मिला शव, बीती घर से हुई थी लापता, गला दबाकर की गई हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, तफ़्तीश में जुटी पुलिस थाना छपरौली क्षेत्र के हेवा गाँव की घटना.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

कार की टक्कर से मासूम छात्र की मौत। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर पलटी। कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल। अस्पताल में भर्ती। नाराज ग्रामीणों ने पट्टी-रानीगंज मार्ग पर लगाया जाम। पट्टी कोतवाली के गडौरी खुर्द गांव की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version