Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

बंद मकान में लाखों की चोरी का मामला, बंद मकान को चोरों ने बनाया अपना निशाना, परिवार के सभी सदस्य बीमार रिशतेदार को देखने उसके घर सासनी गये हुए थे, मौका देखकर चोरों ने नगदी और सोने चाँदी की ज्‍वैलरी पर किया अपना हाथ साफ, वापस लौटने पर मकान में चोरी होने की हुई जानकारी, सूचना पाकर पँहुची पुलिस मामले की जाँच में जुटी, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड स्थित विनोद विहार कालोनी का मामला।

बंद मकान में लाखों की चोरी का मामला, मौका देखकर चोरों ने नगदी और सोने चाँदी की ज्‍वैलरी पर किया अपना हाथ साफ, सूचना पाकर पँहुची पुलिस मामले की जाँच में जुटी।

Related posts

थाना प्रभारी अजय प्रकाश लाइन हाजिर, आईजी सुजीत पांडे ने किया लाइन हाजिर, ADG जोन राजीव कृष्ण ने की कार्रवाई, IGRS में शिथिलता बरतने पर हुई कार्रवाई, पारा थाना प्रभारी थे अजय त्रिपाठी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

व्यापारियों ने पीएम, वित्तमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने 5 सूत्रीय ज्ञापन डीएम को सौंपा। जीएसटी के नाम पर छापेमारी ओर व्यापारियों का उत्पीड़न बन्द करने की मांग। पेट्रोल, डीजल को जीएसटी में लाने व मंडी शुल्क खत्म करने की भी मांग। ई वे बिल को पूरे देश मे मान्यता दिए जाने सहित 3 सितम्बर को व्यापारी दिवस मनाने की मांग व्यापारी नेताओं ने की।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

वीडियो वायरल: नेता ने वोटों की मांगी भीख, खुद को मारा जूता!

Sudhir Kumar
7 years ago
Exit mobile version