Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

भदोही- L2 के ऑक्सीजन सप्लायर द्वारा ऑक्सीजन की कालाबाजारी का मामला

bhadohi-l2-oxygen-supplier-case-of-black-marketing-of-oxygen

bhadohi-l2-oxygen-supplier-case-of-black-marketing-of-oxygen

भदोही- L2 के ऑक्सीजन सप्लायर द्वारा ऑक्सीजन की कालाबाजारी का मामला

भदोही जनपद के L2 कोविड अस्पताल का मंडलायुक्त ने निरीक्षण किया है इस दौरान उन्होंने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में अस्पताल के कर्मचारियों की संलिप्तता को लेकर पुलिस अधीक्षक को जांच के निर्देश दिए हैं गौरतलब है अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई करने वाला सप्लायर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते पकड़ा गया था । जिसके बाद यह निर्देश दिए गए है।

भदोही शहर के एल टू कोविड अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की सप्लाई देने वाला सप्लायर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते पकड़ा गया था । नौ ऑक्सीजन सिलेंडर क्राइम ब्रांच ने उसके पास से बरामद किए थे अब इस मामले में अस्पताल के कर्मचारी भी जांच के घेरे में आ गए हैं बिना कर्मचारियों की मिलीभगत के सिलेंडरों की कालाबाजारी नहीं हो सकती थी ऐसे में मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक को कर्मचारियों की संलिप्तता को लेकर जांच के निर्देश दिए हैं वहीं उन्होंने L2 कोविड अस्पताल में निरीक्षण किया है मंडलायुक्त ने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में जो भी कर्मचारी दोषी हैं सभी पर कार्रवाई होगी साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे मंडल में ऑक्सीजन की कमी नहीं है प्रशासन 72 घंटे की ऑक्सीजन का स्टॉक बनाकर चल रहा है पूरे मंडल में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार घट रही है उन्होंने कहा कि प्रशासन व्यवस्थाएं और बेहतर करने में जुटा हुआ है अगर आगे स्थिति और बिगड़ती है तो मजबूती से उसका सामना करेंगे।

Report : Anant

Related posts

बसपा सुप्रीमो मनाएगी अपना 61वां जन्मदिवस, करेंगी प्रेस कांफ्रेंस!

Divyang Dixit
7 years ago

परनामिनपुरवा गांव में गाली गलौज का विरोध करने पर गांव के दबंग युवक कैलाश ने युवती प्रियंका को कुल्हाड़ी मार कर किया घायल ओर हुआ फरार। घायल युवती सीएचसी से जिला अस्पताल रैफर। कोतवाली शिवली क्षेत्र का मामला।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

bjp और sp कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट मामले में हुई कार्यवाही

kumar Rahul
7 years ago
Exit mobile version