Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

भू मफियाओं से अपनी ज़मीन छुड़ाने के लिये दर दर भटक रहा दलित परिवार, सुनवाई न होने पर धरने पर बैठा परिवार, 3 मासूम बच्चियों को लेकर रात भर बैठे रहे धरने पर, पुलिस और प्रशासन में सुनवाई न होने से आहत परिवार, दबंग दे रहे जान से मारने की धमकी, महिला जिलाधिकारी को अभी तक नहीं दिखी धरने पर बैठी मासूम बच्चियां, डीएम बंगले से चंद क़दमों की दुरी बैठी बच्चियां लगा रही इन्साफ की गुहार, मिहिपुरवा तहसील के मटेहीकला गाँव का है मामला।

भू मफियाओं से अपनी ज़मीन छुड़ाने के लिये दर दर भटक रहा दलित परिवार, सुनवाई न होने पर 3 मासूम बच्चियों को लेकर रात भर बैठे रहे धरने पर, जिलाधिकारी को अभी तक नहीं दिखी धरने पर बैठी मासूम बच्चियां।

Related posts

शॉर्ट सर्किट से कागज के गोदाम में लगी आग, आग से लाखों की कीमत का कागज जलकर हुआ राख, आग लगने से मची अफरा तफरी, अथक प्रयास कर लोगों ने पाया आग पर काबू, कोतवाली सिकंदराराऊ के मोहल्ला नोरंगाबाद पशिचमी की घटना।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

जब एक चैनल लांच के दौरान अखिलेश यादव और अमर सिंह का हुआ सामना

Shashank
7 years ago

UPSSSC परीक्षा में अब माइनस मार्किंग होगी, भविष्य की सभी परीक्षा में लागू करने की तैयारी, व्यायाम प्रशिक्षक, विकास दल अफसर भर्ती में लागू, परीक्षा में निगेटिव मार्किंग 50 फीसदी रहेगी, परीक्षा की एक पाली में 200 सवाल पूछे जाएंगे, 400 नम्बर की होगी लिखित परीक्षा।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version