Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मंडल कारागार में बंद कैदी की इलाज के दौरान कानपुर में मौत, ब्रेन हैमरेज के चलते हुई मौत, 2 साल से जेल में बंद था मृतक कैदी राजबहादुर, हत्या समेत कई संगीन मामलों में था सजायाफ्ता, जसपुरा थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव का निवासी था मृतक कैदी।

मंडल कारागार में बंद कैदी राजबहादुर की इलाज के दौरान कानपुर में मौत, ब्रेन हैमरेज के चलते हुई मौत, 2 साल से जेल में बंद था मृतक कैदी।

Related posts

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की प्रेसवार्ता- कल हम लोग देवरिया जेल गए थे, वहां भी धरना हुआ, हमारे विधायक अजय लल्लू अपने छेत्र के लिए केवल बात कर रहे थे, ये बात किसानों से जुडी हुई थी,बालू के खनन का विरोध नहीं है, लेकिन उस जगह का गलत लाइसेंस दिया गया, इस खनन से 36 गांव प्रभावित होंगे, अवैध खनन का अजय लल्लू विरोध कर रहे हैं, यह ऐसी सरकार है जहां अबला की बात ना सुनकर उस अबला की पिता की हत्या हो जाती है,सरकार कह रही है कि 200 फिट की अंदर का खनन नही होना चाहिए जबकि नियम के विपरीत 185 फिट के अंदर खनन हो रहा है और कहा जा रहा है कि खनन को लाइसेंस मीला हुआ है.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

मथुरा: मालगाड़ी का इंजन हुआ फेल, 2 घण्टे ट्रैक पर खड़ी रही

Shambhavi
6 years ago

असंद्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिद्धौर कस्बा स्थित सिद्धेश्वर मंदिर के पास बने कुंए से मिला 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा नहीं हो सकी मृतक की शिनाख्त।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version